ATMWITHCASH खोजे एप्प और वेबसाइट द्वारा-FIND NEAREST ATMWITHCASH WITH APPS & WEBSITES

सरकार ने 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए है. और इनकी जगह नए नोट लाये है. सरकार ने लोगो को पुराने नोट बदलने के लिए पैसो की रकम और बैंक में जमा कराने की तारीख निश्चित कर दी है. कैश का अकाल सा पढ़ गया है. इसके कारण लोगो को काफी तकलीफों का सामना करना पढ़ रहा है. लोगो की बैंक और ATM के बाहर लंबी लाइने लगी है. सुबह से शाम बीत जाती है लाइन में खड़े-खड़े. कई लोगो को ATM की मशीन के बाहर लंबी लंबी कतारों में खड़ा होना पढ़ रहा है और हद तो तब हो जाती है जब पता चलता है की ATM में पैसे खत्म हो गए है. ईसलिए हम इस लेख (FIND NEAREST ATMWITHCASH) में आपको बतायेंगे की कैसे आप इस परिस्थिति से कैसे बचे.

क्या आप पैसे (CASH MONEY) निकालने के लिए ATM खोज रहे है. क्या आपके साथ ऐसा हुआ है की घंटो लाइन में लगने के बाद अचानक पता चले की ATM में पैसे ख़त्म हो गये है. ऐसी परिस्थिति में क्या करे. टेक्नोलॉजी के इस युग में आप टेक्नोलॉजी का सहारा ले सकते है. WALNUT, CMS ATM FINDER  जैसी कुछ APPS आपकी मदद कर सकती है.

 

WALNUT AND CMS ATM FINDER – ATMWITHCASH

इन APPS के द्वारा आप पता लगा पायेंगे की आपके समीप कौन सा ऐसा ATM है जहाँ कैश है और कौन से ATM में पैसा नहीं है. WALNUT APP सबसे बेहतर option हो सकता है इसे डाउनलोड करने वालो की संख्या करीब 1.8 मिलियन है. इस APP के द्वारा आप पता लगा सकते है की कौनसा nearest ATM working condition में है उसमे कैश है या नहीं. इसके अलावा आप ये भी पता लगा सकते है की ATM पर लाइने लंबी है या छोटी है. कार्य कर रहे (WORKING CONDITION) ATM की जानकारी आप अपने मित्रो या परिवार वालो से फेसबुक, व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर शेयर कर सकते है.

इसके अलावा कुछ वेबसाइट भी है जहाँ आप पता लगा सकते है की आपके पास में कौन सा ऐसा ATM है जहाँ CASH है.

ये वेबसाइट हैं- ATMWITHCASH

http://cashnocash.com

http://atmsearch.in

उम्मीद करते है की ये लेख आपके लिए फायदेमंद होगा और technology का उपयोग कर आप बेहतर जानकारी प्राप्त कर पायेंगे और अपना कीमती वक्त बचा पायेंगे.

read other recommended articles

500 और 1000 के नोट बंद क्या पढेंगे असर और अब क्या करे – पढ़ने के लिए क्लिक करे

जानिए jio SIM के बारे में A to Z – कैसे प्राप्त करे jio SIM-पढ़ने के लिए क्लिक करे

अगर रिलायंस जिओ 4G सिम का नेटवर्क नहीं आ रहा तो क्या करे-पढ़ने के लिए क्लिक करे


निवेदन ; कृपया इस post को अपने मित्रो के साथ भी शेयर कीजिये और COMMENTS करके बताये की आपको यह post कैसा लगा . आपके COMMENTS हमारे लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होंगे. हमारे आने वाले ARTICLES को पाने के लिए नीचे फ्री मे SUBSCRIBE करे


 

NOTE:We try hard for accuracy and correctness. please tell us If you see something that doesn’t look correct or you have any objection.

Did you enjoy this article?
सभी नए Posts अपनी E-Mail पर तुरंत पाने के लिए यहाँ अपनी E-mail ID लिखकर Subscribe करें। कृपया यहाँ Subscribe करने के बाद अपनी E-mail ID खोलें तथा भेजे गये वेरिफिकेशन लिंक पर क्लिक करके वेरीफाई करें।
WHATSKNOWLEDGE .COM का WHATSAPP GROUP JOIN करे और पाए सभी आर्टिकल्स सीधे मोबाइल पर हमें WHTASAPP करे 7065908804 पर और लिखे Add me to whatsknowledge group
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *