जानिए बांग्लादेश के सितारे हीरो अलोम के बारे में – Hero alom story in hindi

हम काले है तो क्या हुआ दिल वाले है…
बांग्लादेश के एक केबल ऑपरेटर ने  हॉलीवुड और बॉलीवुड के सभी हीरो को चुनोती दे डाली और हमारे बीच बनी हीरो की टिपिकल image को भी तोड़ दिया.

 

बंगलादेश के एक्टर ‘अशर्फुल अलोम सईद’  उर्फ़ ‘हीरो अलोम’  आज कल हिंदुस्तान में छाए हुए है या कहे की हिंदुस्तान के साइबर स्पेस पर hero alom (हीरो अलोम) ट्रेंड कर रहे है

हमें इस बात को हजम करना थोड़ा मुश्किल है कि एक सावले रंग का और दुबला पतला, छोटे कद का हीरो कैसे हो सकता है. क्योंकि हमने कभी ऐसा हीरो देखा ही नही इसलिए इस बात को हजम करना थोड़ा मुश्किल है. hero alom (हीरो अलोम)  बांग्लादेश के हीरो है और Youtube पर hero alom के लगभग 10 हज़ार subscriber है और videos पर तो कई लाख views है. alom अब तक करीब 500 से ज्यादा बंगलादेशी गानों में दिख चुके है. इनकी प्रसिद्धी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की बांग्लादेश के बड़े बड़े क्रिकेट खिलाडी भी इनके साथ फोटो खिचवा चुके है.

दरअसल social media पर लोगों को इनके hero होने से इतना ज्यादा आश्चर्य नही है बल्कि हैरानी इस बात की है कि ये अपने से कई ज्यादा गोरी बांग्लादेशी मॉडल्स के साथ वीडियो में दिखाई देते है. और लोग खुद को एक बार आईने में देख कर सोचने लगते है इससे तो सूंदर मै  ही हूँ…

 

hero alom story in hindi – हीरो अलोम की कहानी 

 

अलोम बचपन से चनाचुर बेचा करते थे और रात को घर आकर एक्टिंग की प्रैक्टिस करते. जब उनकी उम्र 10 साल की थी तब उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली और उनके साथ साथ उनकी माँ को भी घर से बाहर निकाल दिया. गरीबी के कारण इन्होने पढाई छोड़ दी और बचपन में ही काम पर लग गए. उनका सपना था हीरो बनने का और आज वो अपने उस सपने को खुल के जी रहे है. 2008 में इन्होने अपनी पहली विडियो एल्बम बनाई और local cebal Tv पर प्रसारित किया जिसकी तारीफ़ काफी लोगो ने की. तब से उन्होंने पीछे मुड कर नहीं देखा औए एक के बाद एक विडियो में नजर आने लगे.  हलाकि यह सब इतना आसान नहीं था. शुरुआत में लड़कियां अलोम के रंग रूप की वजह से उनके साथ काम करने के लिए राजी नहीं होती थी लेकिन उन्होंने अपनी इस कमी को कभी अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और अपनी मेहनत और जज्बे से बड़े बड़े मुकाम हासिल किये. हीरोगिरी के साथ साथ वो एक केबल ऑपरेटर का बिज़नस भी चलाते थे. आज hero alom (हीरो अलोम) अपने आप को एक कामयाब आदमी महसूस कर रहे होंगे.

देखा जाए तो इस तरह का साहस इस तरह का आत्मविश्वास होना बहुत बड़ी बात है एक ऐसे करियर और एक ऐसी राह को चुनना जिसे समाज ने हमारी शक्ल देखते ही बोल दिया हो तुमसे नही हो पायेगा. हम में से कई लोग ऐसे है जो समाज के डर से काम ही नही करते और लोगो की सोच को अपनी सोच बना लेते है.

hero alom (हीरो अलोम) की इस कहानी से आप यह सीख सकते है की अगर आप किसी चीज में सफलता पाना चाहते है तो उसके लिए दो चीजे सबसे ज्यादा जरुँरी है.

पहली – अपनी कमजोरियों को अपनी ताकत बनाये और बिना डरे आगे बड़े

और दूसरी – कभी यह न सोचे की लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे.

 

असल में यही 2 चीज़े है जो अशर्फुल अलोम सईद को ‘हीरो अलोम’ बनाते है

 

At first they will ask why you are doing it, Later they will ask how you did it

 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे. साथ ही हमारे आने वाले आर्टिकल्स को पाने के लिए हमें फ्री subscribe करे और हमारा फेसबुक पेज like करे. अगर आप इस टॉपिक पर अपनी रे देना चाहते है तो कृपया comments करे.

 

Read More

जानिए नवाज़ुदीन सिद्दकी का संघर्ष से सफलता तक का सफ़र

जानिए अक्षय कुमार की सफलता की कहानी

जानिए सदी के महान लेखक और शायर गुलज़ार के बारे में

जानिए युवाओ के लिए एक आदर्श शालनी दुबे के बारे में

Leave a Reply